You are currently viewing पुष्पा 2: अनिल ठाडानी द्वारा हिंदी अधिकारों के लिए भुगतान की गई भारी रकम
Pushpa2-4-पुष्पा 2 अनिल ठाडानी द्वारा हिंदी अधिकारों के लिए भुगतान की गई भारी रकम

पुष्पा 2: अनिल ठाडानी द्वारा हिंदी अधिकारों के लिए भुगतान की गई भारी रकम

बॉलीवुड मीडिया से बड़ी अपडेट आ रही है कि अनिल ठाडानी ने प्रतीक्षित पैन इंडियन फिल्म पुष्पा 2: द रूल के उत्तर भारतीय थिएट्रिकल अधिकारों के लिए 200 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। यह अल्लू अर्जुन स्टारर ने प्री-रिलीज़ व्यापार के सभी मौजूदा रिकॉर्डों को तोड़ दिया है।

अधिकार हासिल किए गए “एडवांस बेसिस” पर

कहा जाता है कि सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए अनिल ठाडानी ने “एडवांस बेसिस” पर अधिकार हासिल किए हैं। यह उत्तर भारतीय क्षेत्र में किसी भी फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा सौदा है।

हिंदी पट्टी में 400 करोड़ की नेट कमाई का लक्ष्य

सुरक्षित जोन में रहने के लिए, फिल्म को हिंदी पट्टी में कम से कम 400 करोड़ की नेट कमाई करनी होगी। अन्यथा, उत्पादकों को वितरक को भुगतान करना होगा।

हिंदी दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही फिल्म

‘पुष्पा: द राइज़’ हिंदी दर्शकों के बीच एक चमत्कार है। कुछ लोगों ने शुरुआत में इस फिल्म को नकारा और हिंदी में इसकी बॉक्स ऑफिस क्षमता को अनदेखा किया, लेकिन अल्लू अर्जुन स्टारर ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ एक बड़ा आश्चर्य पैदा किया।

क्या रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी ‘पुष्पा 2’?

क्या ‘पुष्पा 2’ शाहरुख खान की ‘जवान’ के रिकॉर्डों को ओपनिंग डे, वीकेंड, और लाइफटाइम टोटल में तोड़ पाएगी? क्या ‘पुष्पा 2’ ‘बाहुबली 2’ जैसा उत्साह पैदा करेगी? इसका इंतजार करें। यह एक्शन ड्रामा 15 अगस्त 2024 को भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Reply