You are currently viewing डंगल बाल सितारा सुहानी भटनागर ने छोटी आयु में दम तोड़ दिया; माता-पिता ने दुखद विवरण साझा किए
'Dangal' Child Actress Suhani Bhatnagar

डंगल बाल सितारा सुहानी भटनागर ने छोटी आयु में दम तोड़ दिया; माता-पिता ने दुखद विवरण साझा किए

अनुभाग: १ – अभिनय की रोशनी में चमकती तारा अनुभाग: २ – अन्य बीमारियों के बारे में जानकारी अनुभाग: ३ – उपचार का जीवन में महत्व

अभिनय की रोशनी में चमकती तारा

बचपन में हमें जो पहचान मिली, वह सुहानी भटनागर के कारण ही मिली क्योंकि वे ‘डंगल गर्ल’ के माता-पिता हैं। जब उन्होंने डंगल के लिए काम किया, हमें स्वाभाविक रूप से गर्व महसूस होगा। आमिर खान सर की वो बहुत ही हमारे टच में रहे हैं। आमिर सर न केवल एक अच्छे कलाकार हैं, वरन् एक अच्छे इंसान भी हैं। वे हमेशा उसके संग टच में रहे हैं।

अन्य बीमारियों के बारे में जानकारी

उन्हें बीमारी होने के बाद भी हमने किसी को बताया नहीं था। हम लोग खुद ही बहुत परेशान थे, इसलिए हमने किसी को इसके बारे में नहीं बताया। लेकिन एक बार जब हमने संदेश भेजा, तो उसका तुरंत जवाब मिला और उसने हमें व्यक्तिगत रूप से कॉल किया। वह हमेशा सुहानी के साथ रहते थे।

उपचार का जीवन में महत्व

सुहानी की हालत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसका इलाज लंबा था, लेकिन उसकी रिकवरी होती थी। उसे वेंटिलेटर पर डाला गया, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। तब डॉक्टरों ने हमें बता दिया कि वह अब नहीं रहीं। हमें बीमारी के बारे में जानकारी सिर्फ दो महीने पहले ही मिली थी, जब उसके हाथ में स्वेलिंग आई थी। उसके बारे में जानकारी उसकी मृत्यु के बाद ही मिली।

Leave a Reply